घर मे फंदे से लटका मिला युवक का शव ? जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना देहलीगेट इलाके घुड़ियाबाग में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक लंबे समय से बीमार चल रहा था। आशंका जतायी जा रही है कि युवक ने बीमारी से तंग आकर आत्महत्या की है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार, घुड़ियाबाग के उदय सिंह जैन रोड पर रहने वाले 38 वर्षीय राहुल देव पुत्र प्रकाश देव ने बुधवार रात्रि अपने कमरे में फांसी लगा ली। पत्नी जौली की आंख खुली तो देखा पति को फंदे पर लटका देखा। उसकी चीख निकल गई। शोर शराबा सुनकर परिजन और पड़ोसियों की भीड़ एकत्र हो गई। खबर पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। बड़े भाई दीपक देव के अनुसार राहुल काफी समय से बीमार था। उसका आगरा से उपचार चल रहा था। राहुल देव तीन भाईयों में दूसरे नंबर का था और उसके दो बच्चे हैं। उसकी मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। इंस्पेक्टर प्रवेंद्र कुमार ने बताया कि युवक लंबे समय से बीमार चल रहा था। आशंका है कि बीमारी से परेशान होकर ही उसने आत्महत्या की है। मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है।

 

 

 

ट्रैक्टर- ट्राली के बीच में फंसकर महिला की दर्दनाक मौत
इधर, थाना गौंडा इलाके के गांव बसई मांती में खेत से घर आ रही महिला की ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। गांव के रहने वाले देवदत्त की 40 वर्षीय पत्नी शरबती देवी गांव के ही योगेश कुमार के खेत पर बाजरा निकलवाने गई थीं। योगेश सभी मजदूरों के साथ ट्रैक्टर- ट्राली में बाजरा लादकर गांव आ रहे था। रास्ते में महिला शरबती देवी अचानक ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गई और बीच में फंस जाने से गंभीर रूप से घायल हो गई। उनको स्वास्थ्य केंद्र गौंडा ले जाया गया । जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। महिला चार बेटी व एक बेटे की मां थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: