युवक की हत्या कर शव खेत में फेंका, घर से रुपए लेकर बाइक छुड़ाने निकला था मृतक ?

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना जवां इलाके के गांव सीया खास के रहने वाले किसान के खेत मे युवक का शव पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या गला घोंटकर की गई है। सूचना पर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय अबरार उर्फ गब्बर निवासी गांव मिर्जापुर ने अपनी बाइक किसी के यहां गिरवी रखी थी। सोमवार को युवक अपने चाचा से 20 हजार रूपये लेकर बाइक छुड़ाने के लिए घर से गया था। रूपये लेकर युवक क्वार्सी के गेंदा नगर में रहने वाले अपने बहनोई असलम के घर पहुंचा। यहां उसने बताया कि वह 20 हजार रूपये लेकर बाइक छुड़ाने जा रहा है। बहनोई असलम ने गब्बर को रोकने की भी कोशिश की लेकिन वह रुका नहीं।

असलम ने बताया कि गब्बर सोमवार शाम को ही यहां से चला गया था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। मंगलवार की सुबह खेत पर टहलने गए लोगों ने गब्बर के शव को सिया खास के रहने वाले बंटी के ज्वार के खेत में पड़ा देखा। जिसकी कपड़े से गला घोट कर हत्या की गई थी। इधर, घटना की सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी। खबर पाकर सीडीएफ पुलिस चौकी प्रभारी मोनवीर सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे गए। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: