चोरी के माल समेत पांच चोर पकड़े, 6 घटनाओं का खुलासा ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके की तालानगरी में बढती चोरी की घटनाओं को लेकर हरकत में आई पुलिस ने चोरी का माल बेचने जाते पांच युवकों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में युवकों ने चोरी की घटनाये कबूल की और चोरी का माल बरामद किया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर बुधवार को जेल भेज दिया।

 

एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि तालानगरी के स्टेट बैंक चौराहे के पास चोर है , जोकि चोरी का सामान कहीं बचने की फिराक मे है। इसी सूचना पर पुलिस मौके परपहुँच गई। पुलिस को देख चोर भागने लगे। जिनको पुलिस ने घेराबंदी कर पकड लिया। थाने पर पुलिस पूछताछ में जिन्होंने अपना नाम धर्मेन्द्र पुत्र सौरन सिंह व बॉबी पुत्र जगवीर सिंह निवासीगण ग्राम कोंडरा थाना हरदुआगंज, योगेश पुत्र अमर सिंह निवासी रॉयल होम्स तालानगरी, जुगनु पुत्र राजाराम व सूखी पुत्र रामअवतार निवासीगण मौहल्ला बौहरान हरदुआगजं बताये।

 

इनके के पास से चोरी की एक एलईडी, एक आईपैड, एक टूल बॉक्स छोटा, एक समरसे‌विल पम्प, एक टिल्लू पम्प, एक केबल डेढ़ एमएम 10 मीटर लम्बी और सटरिंग की 20 लोहे की प्लेटों के अलावा पांच हजार रूपये नगद बरामद हुए हैं। एसओ रामवकील के मुताबिक, चोरो ने थाना हरदुआगंज और क्वार्सी इलाके में की गई छह चोरी की घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया। सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।
न्यायालय के निर्देश पर अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम तालानगरी चौकी प्रभारी हरेन्द्र सिंह, फ़ौरन सिंह, कॉन्स्टेबल अभिषेक यादव, भगवती शर्मा और होमगार्ड संतोष कुमार शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: