जानिए, अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने कार्यकारिणी क्यों भंग की !

अलीगढ़ : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के मंडल कार्यालय रामबाग कॉलोनी में एक बैठक की गई । जिसमें सर्वसम्मति से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ की जिला कार्यकारिणी सहित सभी मोर्चे एवं प्रकोष्ठ को भंग करने का निर्णय प्रदेश पदाधिकारियों  ने लिया । साथ ही सर्वसम्मति से यह निर्णय भी लिया गया कि शीघ्र ही बैठक कर नई कार्यकारिणी का गठन और विस्तार किया जाए।



बैठक में प्रदेश महासचिव डॉ राजेश सिंह चौहान, प्रदेश संगठन मंत्री कमल प्रताप सिंह, मंडल अध्यक्ष दलवीर सिंह, मंडल अध्यक्ष युवा पारस चौहान, जिला अध्यक्ष युवा विवेक चौहान, जिला महामंत्री गजेंद्र राघव, वीरांगना कार्यकारिणी की प्रदेश संगठन मंत्री बहन विजयलक्ष्मी, मंडल अध्यक्ष प्रतिभा राघव, जिला अध्यक्ष सुधा सिंह, व अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

…………………………………………………………..

पुलिस के मुताबिक इन हथियारों का प्रयोग विधानसभा चुनाव में माहौल बिगाड़ने के लिए किया जाने वाला था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है ।

जानकारी के मुताबिक, मामला एटा जनपद के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। दीन बंधु कॉलेज के पास खारिजा भट्टा के पास बनी कोठरी में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री चल रही थी। यहां पुलिस ने छापेमारी करके आरोपी देवेद्र शर्मा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार करके उसके पास से 11 तमंचे, 1 अधबना तमंचा, 6 खोखा कारतूस और भारी मात्रा में तमन्चा बनाने का सामान बरामद किया है।

इधर, एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि आसपास के जनपद में अवैध हथियारों की सप्लाई होती थी। वर्ष 2020 से अवैध हथियार तस्कर देवेंद्र अलीगढ़ से भी अवैध तमन्चा बनाने में फरार चल रहा था। ये  भेष बदल कर कमरा किराए पर लेकर रहता था। अवैध तमन्चा बनाने का काम लंबे समय से कर रहा था।



 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: