जानिए, बिजली विभाग की टीम से क्यों कहा, कबूतर की तरह गिरा दुंगा ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सासनीगेट इलाके के जयगंज स्थित मोहल्ला काजीपाड़ा में विशेष चेकिंग अभियान के दौरान पहुंची बिजली विभाग की टीम के साथ पहले गाली-गलौच की फिर उसे तमंचा लेकर दौड़ा दिया। इससे पहले कुछ लोगो ने आरोपियों को समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन कोई निष्कर्ष नही निकला। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, बिजली विभाग की एक टीम गुरुवार को सासनीगेट एसडीओ सौरभ मंगला और जेई हाथरस अड्डा प्रशांत प्रजापति के नेतृत्व में मोहल्ला काजीपाड़ा में घर-घर चेकिंग कर रही थी। आरोप है कि जैसे ही टीम सद्दीकन बेगम पत्नी मोहम्मद हनीफ के घर पहुंची तभी पड़ोस में रहने वाले जावेद व गुड्डू आदि आ गए । आते ही उन्होंने चेकिंग टीम का विरोध करना शुरू कर दिया। दबंगो ने गाली-गलौच करते हुए चेकिंग टीम के सदस्यों से अभद्रता शुरू कर दी।

हाथ मे तमंचा लिए एक दबंग ने धमकी दी कि वह पार्टी बंद आदमी है। दो मिनट में गिरा दुंगा कबूतर की तरह । गलत कर रहे हो, इससे कही कोई बात हो तो मुझे बता दियो। में तुझे सब दिखाऊंगा, ऊपर मत चढ़ियो। इतना कहते हुए आरोपियों ने तमंचा लेकर बिजली विभाग की टीम को काफी दूर तक दौड़ा डाला। उक्त घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इधर, इंस्पेक्टर गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि एसडीओ सौरभ मंगला की ओर से जावेद व गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: