टॉप 10 में शामिल तेल माफिया बबलू प्रधान की समाप्ति को किया जब्त

काले तेल का कारोबार करने वाले कोतवाली इगलास क्षेत्र के टॉप टेन बदमाशों की लिस्ट में शामिल माफिया बबलू प्रधान के काले साम्राज्य को जिलाधिकारी के आदेश पर नेस्तनाबूद कर दिया गया है। इतना ही नहीं इसकी करोड़ों रुपये की संपत्ति को जब्त करने के अलावा इसके बैंक खाते भी सीज कर दिए गए। वहीं सीओ व एस डी एम इगलास ने उक्त जानकारी दी।

जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के निर्देश पर इगलास एसडीएम कुलदेव सिंह और सीओ परशुराम सिंह पुलिस फोर्स के साथ गांव मोहकमपुर पहुंचकर बबलू प्रधान की अबैध फेक्ट्री को सीज कर दिया। ज्ञात रहे, बबलू प्रधान पिछले कई साल से काले तेल का अवैध कारोबार करता था। जिसे लेकर कुछ माह पूर्व जिला प्रशासन द्वारा उसकी अवैध काला तेल बनाने फैक्ट्री पर छापेमार कार्रवाई भी की गई थी। इसी दौरान बबलू प्रधान कोतवाली इगलास से पुलिस को चकमा देकर भी फरार हो गया था। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने बबलू को उसके घर से ही गिरफ्तार किया और फिलहाल बबलू प्रधान जेल में बंद है।
अब जिलाधिकारी के निर्देश पर रविवार को इसकी चल अचल संपत्ति जब्त करने की कार्यवाही की । इस दौरान एसडीएम व सीओ ने बताया कि अभियुक्त पर लगभग दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं । जिसके खिलाफ कार्यवाही करते हुए इसकी लगभग चार करोड़ रुपये की सम्पत्ति को जब्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: