ट्रक ने एक्टिवा स्कूटी सवार को पति पत्नी को रौंदा, पत्नी की मौत

एक बार फिर रफ्तार के कहर ने एक परिवार में मायूसी पैदा करदी, तेज गई से आ रहे । ट्रक के ओवरटेक करने की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई। ट्रक का पहिया महिला के पैरों के ऊपर से गुजरने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर स्कूटी चला रहे मृतिका के पति बाल बाल बच गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूरा मामला यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र के अंतर्गत स्थित रियाज कलौनी के चौराहे का है। यहां एक महिला की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गई। बताया जाता है स्कूटी एक्टिवा पर सवार होकर रहीला पत्नी जुबेर निवासी मेडिकल रोड थाना सिविल लाइंस पति के साथ अपनी बहन सबीना के घर पटवारी नगला से लौट रहे थे । रियाज कॉलोनी बरौली मोड़ पर तेज गति से आ रहे ट्रक के ओवर टैक करते ही एक्टिवा नीचे गिर गई ट्रक के पिछले टायर की चपेट में आने से जुबेर की पत्नी की मौत हो गई। पति जुबेर ने पत्नी को सर पकड़ कर उठाया तो सर से ब्लड आ गया । घटना की सूचना पर थाना क्वार्सी पुलिस मौके पर पहुंच गई और भीड़ को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ट

इधर, आरोपी चालक, ट्रक छोड़कर मोके फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं परिजनों का मौत की खबर सुनकर रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: