ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराकर दो बुजुर्गों की दर्दनान मौत

उत्तरप्रदेश

 

अलीगढ़ जनपद के थाना लोधा इलाके के खैर रोड स्थित करसुआ के पास शनिवार रात्रि मोपेड सवार दो बुजुर्ग सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गए। हादसे में दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिनको राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शिनाख्त की। साथ ही पुलिस न शवो को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, थाना हरदुआगंज इलाके के गांव शाहपुर निवासी 52 वर्षीय नंदराम शर्मा अपने 50 वर्षीय चचेरे भाई गोपाल शर्मा के साथ शनिवार को मोपेड से अपनी बेटी की ससुराल तहसील खैर के गांव बझेड़ा गये थे। रात्रि में दोनो मोपेड से वापस हरदुआगंज लौट रहे थे। रास्ते मे करसुआ के पास सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्रॉली में पीछे से टकराकर गंभीर घायल हो गये। हादसे के बाद राहगीरों को भीड़ लग गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

इधर, घटना की खबर पाकर मृतकों के परिजनों जिला अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने दोनों की शिनाख्त की। परिवार में मातम पसर गया।।परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वही, पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा डियक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: