ढाई लाख की लूट का पुलिस ने किया खुलासा ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा इलाके के क्वार्सी बाईपास पर पिछले दिनों हुई शराब ठेके के दो सेल्समैन से 2.50 लाख रुपये की लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया। तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, बरेली के कैंट थाना इलाके के रहने वाले सुनील कुमार जायसवाल शराब ठेकेदार हैं। अलीगढ़ में उनके अकराबाद, नानऊ, भवनखेड़ा, विजयगढ़, पनेठी आदि में कई अंग्रेजी व देशी शराब के कई ठेके हैं। इनका क्वार्सी बाईपास स्थित सहार रेजीडेंसी में रहते हैं और यहीं आफिस बना रखा है। पिछले दिनों पनेठी ठेके पर रहने वाले सेल्समैन इगलास के नगला नहचल माजरा कांका निवासी राकेश कुमार व बरेली के थाना भमौरा क्षेत्र के बल्लियां निवासी रिजवान बाइक से इन ठेकों से बिक्री का पेमेंट लेकर बाइक से आफिस आ रहे थे। बाइक को राकेश चला रहा था और रिजवान के हाथ में कैश से भरा बैग था। जैसे ही दोनों सहार रेजीडेंसी के पास पहुंचे थे तभी दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने ओवरटेक कर तमंचा व चाकू दिखाकर रोकते हुए हाथ में लगे बैग को झपटकर भाग गए थे। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने रविवार को लूट में शामिल तीन लुटेरों को एप्रो ग्रीशकिन जंगल में बने खंडर से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लुटेरे सुभाष वघेल पुत्र महेन्द्र सिंह निवासी वहलोलपुर लेखराजपुर थाना लोधा, हरिश्चन्द्र खटीक पुत्र रेशमपाल निवासी भरतरी थाना गभाना, सुन्दर लाल पुत्र महेद्र सिंह निवासी हकीमगढी थाना हरदुआगंज शामिल है। आरोपियों के पास से लूटे गए एक लाख रूपये और तंमचा व कारतूस बरामद किये हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: