ताला नगरी में मिला युवक का शव, जहरीली शराब से मौत की आशंका ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके की तालानगरी में गुरुवार की शाम एक शराब ठेके के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से खलबली मच गई। खबर पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । जहां फैक्टरी से लौट रहे कुछ लोगों ने मृतक की पहचान की और उनके परिजनों को घटना की खबर दी। वहीं, थाने पहुंचे परिजनों ने जहरीली शराब से मौत की आशंका जताते हुऐ पोस्टमार्टम कराने की मांग की। मौत की खबर से मृतक के परिवार में मातम पसर गया।

‌जानकारी के अनुसार, गांव सिकंदरपुर माछुआ निवासी 45 वर्षीय ओमवीर सिंह पुत्र युवराज सिंह तालानगरी की एक कंपनी में मजदूरी पर काम करते थे। गुरुवार की सुबह वह घर से फैक्टरी जाने की बोलकर निकले लेकिन फैक्टरी नहीं पहुंचे। शाम करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को राहगीरों ने शराब ठेके के निकट एक पंचर वाले की चारपाई पर शव पडे होने की सूचना दी। वहीं फैक्टरी से लौट रहे कुछ लोगों ने मृतक की शिनाख्त करते हुऐ पुलिस को मृतक के बारे में जानकारी दी तथा परिजनों को मौके पर बुला लिया। मृतक के चचेरे भाई तथा युवा भाजपा नेता संदीप जादौन ने बताया कि मृतक ने तालानगरी के देशी शराब के ठेके से शराब खरीदी जिसे पीकर उनकी मौत हो गई। आशंका जताई कि तयेरे भाई की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। परिजनों के आरोपों को देखते हुऐ पुलिस ने शव का पंचनामा कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए शव भेज दिया है। वहीं थाना पुलिस का कहना है कि मौत अत्यधिक शराब पीने से हुई है फिर भी सच्चाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आयेगी।

मृतक ओमवीर सिंह की पत्नी की कई साल पूर्व मौत हो चुकी है एक बेटा है जिसके लिए वह तालानगरी में नौकरी कर खर्च चला रहे थे। शराब पीने के आदी थी इसलिए वुधवार को मेहनताना मिलने पर बृहस्पतिवार को काम से छुट्टी कर सुबह से ही तालानगरी के ठेके से शराब खरीदकर पीना शुरु कर दिया। देर शाम शराब ठेके के निकट एक पंचर वाले की चारपाई पर शव मिलने से अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद पंचर वाला तथा अन्य लोग वहां से डरकर चले गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: