तेज रफ्तार कार से कुचलकर मासूम बच्ची की हुई मौत ? जानिए कहां हुआ हादसा

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गांव केशोंपुर जोफरी में रविवार को गोदभराई कार्यक्रम में परिजनों के साथ शामिल होने आई पांच साल की मासूम बच्ची की कार की टक्कर से मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, अतरौली के गांव जिरोली धूमसिंह निवासी योगेश कुमार दिल्ली के त्रिलोक पुरी स्थित डेयरी में नौकरी करते हैं। उनके साथ परिवार भी रहता है। उनके साथ चंडौस के गांव चीमनपुर निवासी केसरी प्रसाद भी दिल्ली में रहकर डेयरी में नौकरी करते हैं।

केसरी प्रसाद अपने बेटे के लिए लोधा के गांव केशोंपुर जोफरी में रविवार को रुपकिशोर की बेटी करिश्मा की गोद भरने आये थे। साथ में योगेश की पत्नी गुंजन व पांच साल बेटी रिनी भी आई थी। गोदभराई का कार्यक्रम चल रहा था । इसी दौरान रिनी बाहर खेल रही थी। वहीं, गांव के सुखवीर की पत्नी मिथलेश देवी की पत्नी बीमार चल रही थी। उसे देखने खैर के मौहल्ला महाराजा एंक्लेव निवासी संतोष कुमार कार द्वारा गांव में आया । तभी कार से रिनी को टक्कर लग गई।

 



हादसे के बाद चालक कार को आगे भगा ले गया और बच्ची की मौत हो गई। शोर शराबा और चीखपुकार सुनकर कार को छोड़कर चालक फरार हो गया। हादसे के बाद ग्रामीण भारी संख्या में एकत्र हो गए। घायल रिनी को परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में किया और बच्ची के शव को पीएम के लिए मोर्चरी भेज दिया। योगेश के एक बड़ा बेटा व एक छोटी बेटी थी। बेटी की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले में कार चालक की तलाश में जुटी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: