तेज रफ्तार बस और ट्रक में हुई भिड़ंत ? जानिए फिर क्या हुआ ..

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के बोनेर हाइवे पर मंगलवार देर रात्रि बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद बस की सवारियों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया।

 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की शाम जिला हरदोई से करीब 40 सवारियों को लेकर एक निजी बस दिल्ली जा रही थी। देर रात्रि बस थाना गांधीपार्क के बोनेर हाइवे पर पहुंची थी, तभी उसकी ट्रक से भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। राहगीर एकत्र हो गए और खबर पुलिस कंट्रोल रूम को दी। खबर पाकर इलाका पुलिस के अलावा एम्बुलेंस मौके पर आ गई।

घायलो को पुलिस ने राहगीरों की मदद से बस से निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर अमित बैसला ने बताया कि घायल रितिक गुप्ता पुत्र रोशनलाल, गोलू पुत्र मुसाफिर लाल, उसकी बहन स्मृति और मां आरती, आशु सिंह पुत्र प्रताप सिंह, परिमाल सिंह पुत्र सरदार सिंह और मुरारी लाल निवासीगण जनपद हरदोई के रहने वाले आये थे। इनमें मुरारी लाल को भर्ती किया गया है, जबकि अन्य घायल उपचार कराने के बाद चले गए। वहीं, इसकी सूचना सम्बंधित थाना को भेज दी है।

इधर, इंस्पेक्टर हरिभान सिंह राठौड़ ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची थी। घायलो को जिला अस्पताल भिजवाया और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारू कराया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: