दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 1 करोड़ 5 लाख रुपये , वारदात से पुलिस में मचा हड़कम्प ?

उत्तरप्रदेश के जिला मथुरा के शहर कोतवाली इलाके में सोमवार को दिन दहाड़े बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली । बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफ व्यापारी को निशाना बनाते हुए एक करोड़ 5 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया हैं। पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए।

बैंक में रुपये जमा कराने जा रहा था व्यापारी

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को बुलियन व्यवसायी अंकित अग्रवाल मंडी रामदास स्थित अपने बहनोई के घर से एक करोड़ 5 लाख रुपये बैग में रखकर बैंक में जमा करने जा रहे था ।  जैसे ही स्टेट बैंक के पास पहुँचा, तभी बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर रोक लिया और स्कूटी गिरा दी। स्कूटी गिराते ही बदमाश अंकित से रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए ।

पुलिस चौकी के पास हुई वारदात

शहर कोतवाली इलाके की बाग बहादुर पुलिस चौकी से 50 मीटर दूर हुई इस वारदात से शहर में हड़कम्प मच गया । वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी गौरव ग्रोबर सहित आला अधिकारी मौके पर पहुँच गए । बाग बहादुर चौकी और स्टेट बैंक के बीच बेखौफ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया । शहर में हुई इस वारदात के बाद मथुरा पुलिस सवालों के घेरे में हैं ।

 

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस ?

वारदात की खबर पाकर एसएसपी गौरव ग्रोबर घटनास्थल पर पहुंच गए। साथ ही स्वाट, एसओजी , सर्विलांस और पुलिस के साथ मौके का मुआयना किया । एसएसपी ने बताया कि बदमाशों की  गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीम बनाई हैं । इसके साथ ही घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: