दिनदहाड़े सर्राफ़ा कारोबारी को बदमाशों ने लूटा, पुलिस के उड़े होश

यूपी के अलीगढ़ में बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई से करीब 10 किलो चांदी लूट की वारदात को अंजाम देदिया। घटना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीन बदमाश फरार हो गए। खबर पाकर एसपी ग्रामीण शुभम पटेल पहुंच गए। जिन्होंने बदमाशों को जल्द पकड़ने का दावा किया है।

जानकारी के अनुसार, थाना अतरौली के जिरौली धूम सिंह इलाके में सर्राफा व्यवसाई देवराज अपने दुकान पर जा रहे थे। उनके साथ चांदी के आभूषणों से भरे दो थैला भी था। दुकान के पास पहुंचते ही तीन बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी पर तमंचा तान दिया और चांदी से भरा थैला लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फायरिंग करते हुए मोके से फरार हो गये। इस घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही महकमे में हड़कंप मच गया।

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि तीन बाइक सवार बदमाशों द्वारा ज्वैलर्स को लूटने की सूचना मिली है। सर्राफा कारोबारी से चांदी से भरे थैले लूट कर ले गये। उन्होंने बताया कि सर्राफा कारोबारी से पूछताछ में मालूम हुआ है कि थैले में 10 से 12 किलो चांदी के आभूषण थे। एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि अतरौली क्षेत्र में नाकेबंदी की गई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुराने अपराधियों भी रिकॉर्ड देखे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम बदमाशों को पकड़ने में लगी है और जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: