दो दिन से लापता व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिला ? पढिये क्या है मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना दादों इलाके के गांव नगला झण्डा स्थित एक आम के बाग में दो दिन से लापता गांव खिरीरी मस्तीपुर के 45 वर्षीय व्यक्ति का शव पेड़ से लटका मिलने से सनसनी फैल गई। घटना को जानकारी उस वक्त हुई जब किसान की नजर वहां से गुजरने के दौरान पेड से लटके शव पर गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या की आशंका जताई जा रही है।

 

जानकारी के अनुसार, गांव खिरीरी मस्तीपुर के रहने वाले 45 वर्षीय साेमदत्त पुत्र ओमप्रकाश बीते बुधवार की सुबह घर से कस्बा दादों आये थे। बैंक से रूपये निकालने के बाद घरेलू सामान खरीदा और घर लेकर पहुंचे। परिजनों के मुताबिक सामान रखकर तीन बजे फिर से दादों जाने की कहकर घर से निकल गए। लेकिन देर रात तक घर नही पहुंचे। परिजनों ने काफी तलाश किया, लेकिन कोई जानकारी नही मिली।

इधर, शुक्रवार को गांव नगला झण्डा के आम के बाग से होकर एक किसान अपने खेत पर जा रहा था। तभी उसकी नजर आम के पेड़ पर लटके शव पर गई। खबर पाकर प्रधान मौके पर पहुंचे और पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।। मौके पर पुलिस के अलावा फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। देखते ही देखते ग्रामीण एकत्र हो गए। शव को पेड़ से नीचे उतारने के साथ फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। करीब दो घंटे के बाद ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त सोमदत्त के रूप में की। खबर पाकर सोमदत्त के परिजन भी आ गए। मृतक अपनी बूढ़ी मां व बेटे के साथ ही रहता था। दोनो का बुरा हाल है। पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल करने में जुटी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: