पति पत्नी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को दिया अंजाम, बन्दूक के कारतूस भी ले गए बदमाश ! जानिए क्या है पूरी घटना

उत्तरप्रदेश के जिला सम्‍भल में दिन प्रतिदिन बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। जिले में बदमाश वारदतों को अंजाम दे रहे हैं। अभी तक पुलिस चन्दौसी में तेल व्यापारी के घर हुई लूट के मामले में बदमाशों को पकड़ भी नहीं पाई थी कि बुधवार देर रात बदमाशों ने नखासा थाना इलाके में वारदात को अंजाम दे दिया। घर मे बदमाशों ने पति पत्नी को बंधक बनाकर जेवर, नकदी समेत तीन लाख रुपये का सामान, बदमाश लाइसेंसी बंदूक के कारतूस लूटकर कर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर लिया।



जानकारी के मुताबिक, थाना नखासा थाना इलाके के गांव कुरकावली के रहने वाले मुखराम त्यागी पुत्र अर्जुन सिंह त्यागी के घर में बुधवार की देर रात बदमाश नकब लगाकर घर के अंदर घुस गए।  बदमाशों ने घर में  पति पत्नी को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने कमरे में रखे संदूक से 26 हजार रुपये नगदी, सोने चांदी के जेवरात और लाइसेंसी  बंदूक के कारतूस लूट ले गए।

वहीं, भागते वक्त बदमाशों ने धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो गोली मार देंगे। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित परिवार ने शोर मचाया। शोर शराबा सुनकर पड़ोसी एकत्र हो गए। इसके बाद बदमाशों की तलाश किया, लेकिन जब तक वहां से लुटेरे भाग चुके थे। इधर, वारदात की सूचना पर थाना नखासा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की पीड़ित से जानकारी ली। इंस्पेक्टर ओमकार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार करने का दावा भी किया है।



 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: