पेड़ से टकराकर पलटी कार, 2 की मौत कई घायल। अंतिम संस्कार कर लौट रहे कार सवार

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना गंगीरी गांव भिलवाली के पास शुक्रवार को दिल्ली से अंतिम संस्कार कर कायमगंज फर्रूखाबाद के लिए लौट रही इको कार पेड़ से टकराकर पलट गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

अंतिम संस्‍कार कर  लाैट रहे थे कार सवार लोग

जानकारी के अनुसार, जनपद कासगंज के थाना पटियाली इलाके के गांव नगला सेंजन निवासी हेमराज सिंह दिल्ली में रहते थे। गुरुवार को उनकी दिल्ली में मौत हो गई। मौत की सूचना पर फरूखाबाद जिले के कस्बा कायमगंज निवासी रिश्तेदार की इको गाड़ी द्वारा दिल्ली गए थे। सभी लोग अंतिम संस्कार के बाद शुक्रवार को वापस कायमगंज लौट रहे थे। कार चालक को नींद झप्पी आ गई और गांव भिलावली के पास गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई।

मौके पर ही ट्रांसपोर्ट नगर कायमगंज निवासी 32 वर्षीय सनोज कुमार पुत्र जीवन और 45 वर्षीय रूमा देवी पत्नी मुन्नालाल की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गया। घायल आशा, सरिता, सुमंत, जीवन यादव, कंचन तथा मनोज को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र छर्रा भेजा। जहां से कंचन तथा मनोज को गंभीर हालत में अलीगढ़ रैफर कर दिया गया। सूचना पर कायम गंज से दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: