प्रेमिका को लेकर भागे प्रेमी ने पीया जहर ? जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना पालीमुकीमपुर के एक गांव से पिछले दिनों प्रेमिका को साथ लेकर भागे प्रेमी ने जहर पी लिया। डायल 112 की पीआरवी को मथुरा बाईपास स्थित हाइवे पर बेहेाशी की हालत में पड़ा मिला। जिसकी हालत नाजुक देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। खबर पाकर उसके परिजन भी आ गए।

जानकारी के अनुसार, थाना पालीमुकीमपुर इलाके के गांव उनासिरपुर के रहने वाले चौकीदार कल्लू सिंह का 25 वर्षीय बेटा श्रीराम ट्रक पर हेल्पर है। श्रीराम का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। बीती 9 जुलाई को दोनों घर से फरार हो गए। इस पर युवती के पिता ने श्रीराम के खिलाफ बहला-फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस व परिजनों ने युवती को जीटी रोड से बरामद कर लिया। जबकि आरोपी युवक श्रीराम वहां से भाग निकला और हाइवे पर पीआरवी 0761 को बेहोश पड़ा मिला।

पुलिस को श्रीराम की जेब से मोबाइल फोन व एक तरल पदार्थ से भरी शीशी मिली है। श्रीराम को बेहोशी की हालत में पीआरवी टीम जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां से उसकी हालत नाजुक देख डॉक्टर ने जेएन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। भाई गोपाल ने आरोप लगाया कि श्रीराम को लड़की पक्ष ने जहर दिया है। सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। युवक के होश में आने पर ही सही जानकारी मिल सकेगी। उसका इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: