प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इलाके में सनसनी । जानिए आत्महत्या का कारण ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके मोहल्ला सरायबली में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेमी जोड़े ने यहां तीन दिन पहले ही किराये का मकान लिया था। प्रेमी की करीब 18 दिन पहले ही शादी हुई थी। सूचना पर सीओ के अलावा फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

 

 

जानकारी के अनुसार, थाना अतरौली इलाके के गांव बसई के रहने वाले 25 वर्षीय रवि पुत्र बहोरीलाल की बीती 24 जून को गांव मीरगढ़ी की रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी। लेकिन रवि शादी से खुश नही था। रवि के अपने बड़े भाई मानपाल सिंह की रिश्ते की साली विमलेश पत्नी शिशुपाल निवासी गांव परोरा थाना बरला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन दिन पहले रवि और विमलेश घर से भाग कर आये थे। दोनो अतरौली के मोहल्ला सराय बली में रहने वाले रमेश चंद के मकान में किराए पर रह रहे थे।

पड़ोसियों के मुताबिक, प्रेमी जोड़ा यहां आने के बाद से कमरे से बाहर नहीं निकले था। रविवार को रमेश चंद की पत्नी को कमरे से दुर्गंध उठती हुई मिली। उन्होंने कमरे में जाकर देखा, जहां दोनों के शव साड़ी के फंदे से लटके हुए थे। कमरे का नजारा देख उनकी चीख निकल गई । शोर शराबा सुनकर मोहल्ले के लोगो की भीड़ एकत्र हो गई।

पड़ोसियों के अलावा इंस्पेक्टर संजय जायसवाल, सीओ एसके गुप्ता, फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। सीओ अतरौली एसके गुप्ता के अनुसार मामले की जांच विभिन्न पहलुओं पर की जा रही है। साक्ष्य एकत्र कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। घटना की सूचना मृतको के परिजनों को दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: