फायरिंग का विरोध करने पर दबंगों ने दो भाइयों को चाकू से गोदा

फायरिंग का विरोध करने पर दबंगों ने दो सगे भाइयों को चाकू से गोदा
वारदात को अंजाम देकर मौके से भागे हमलावर

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके जाकिर नगर में एक घर में चल रहे शादी समारोह में दबंग ने फायरिंग कर दी। इसका विरोध किया तो आरोपी युवक ने अपने आधा दर्जन साथियों को बुला लिया और दोबारा फायरिंग कर दी। विरोध करने पर आरोपी युवकों ने दो सगे भाइयों से मारपीट करते हुए चाकू से वार कर दिया। साथ ही भीड़ पर पथराव करते हुए आरोपी मोके से भाग गए। सूचना पर आनन फानन में पहुंची पुलिस ने घायलों को जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां एक भाई की हालात गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने तीन आरोपियों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, जाकिर नगर निवासी राजू की बेटी की 27 नवंबर को शादी होनी है। रात में घर पर समारोह चल रहा था। आरोप है कि तभी मोहल्ले का एक युवक वहां आ गया और तमंचे से हर्ष फायरिंग करने लगा। इस बात का विरोध राजू के भतीजे इसरार ने किया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इस पर स्थानीय लोगों ने दोनों को समझा बुझाकर शांत दिया।

इसके बाद आरोपी युवक घर चल गया कुछ देर बाद अपने आठ-दस साथियों के साथ आ धमका। आरोपी युवकों ने गाली गलौज करते हुए इसरार के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव में आए छोटे भाई इमरान को भी चाकू घोंप दिया। चीख पुकार सुनकर परिजन व मोहल्ले के लोग आ गए। स्थानीय लोगों को आता देख आरोपी युवक ईंट पत्थर फेंकते हुए भाग गए। खून से लथपथ इसरार और इमरान जमीन पर जा गिरे। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस घायलों को लेकर जिला अस्पताल लेकर पहुंची। जहां से डाक्टरों ने दोनों को मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। जहां इमरान की हालात नाजुक बनी हुई है। पीड़ित राजू की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सैफ अली,आमिर और शमशेर खां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: