बंदर की घुड़की से छत से गिरकर बालक की मौत

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ जनपद के थाना पालीमुकीमपुर इलाके के गांव प्यावली में छत पर खेल रहे बालक को बंदर ने घुड़की की मार दी। जिसके चलते बालक दो मंजिल मकान की छत से सड़क पर गिर गया। हादसे में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में बालक को परिजन मेडिकल कॉलेज ले कर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान बालक ने दम तोड़ दिया। बालक की मौत से परिवार में मातम छा गया।

गांव प्यावली निवासी अवधेश कुमार का तीन वर्षीय पुत्र निशांत कुमार मंगलवार की शाम छत पर खेल रहा था। उसी दौरान छत पर आए बंदर ने बालक की ओर घुड़की की मार दी। बालक डर गया और अंदर से बचने की कोशिश में दो मंजिल मकान की छत से सड़क पर गिर गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर शराबा सुनकर परिजन बालक के पास पहुंचे और निजी चिकित्सक के यहां ले गए। जहां से बालक की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। परिजन बालक को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज ले कर पहुंचे। जहां बालक ने उपचार के दौरान बुधवार को दम तोड़ दिया। बालक की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

इधर, परिजनों ने बताया कि बालक निशांत अपने घर का इकलौता चिराग था। जिसके चलते प्रशांत सबका लाडला था। बालक की किलकारियों से जिस आंगन में खुशी का माहौल बना रहता था आज उस आंगन में मातम छाया हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: