बड़ी खबर : बहन के शादी समारोह से लौट रहे भाई की सड़क हादसे में मौत व साथी घायल, जानिए क्या है पूरा मामला ?

यूपी के जिला बदायूं के थाना जरीफनगर में तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक फिसलने से एक युवक की मौत हो गई । जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत की सूचना मिलने पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

बता दे पूरा मामला जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव शादीपुर के पास का है। जहां मलिकपुर बिचोला गांव के रोहतास पुत्र ईश्वरी व मोरपाल पुत्र करू सहसवान से बाइक द्वारा वापस घर आ रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक शादीपुर के पास अनियंत्रित होकर फिसल गई। जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई और  बाइक पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल  युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।

वही मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने हादसे की खबर परिजनों को दी। इधर हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। युवक की मौत की सूचना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक रोहतास पुत्र ईश्वरी अपनी बहन के मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह समारोह ब्लाक सहसवान से सम्मिलित होकर गांव के ही मोरपाल पुत्र करू के साथ वापस घर आ रहा था। जैसे ही बाइक शादीपुर गांव के पास पहुंची अचानक से अनियंत्रित होकर फिसल गई । हादसे में एक की मौत हो गई दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: