बड़ी खबर : सड़क हादसों में किशोर सहित तीन लोगों की मौत, कई घायल ! जानिए क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ : तीन जगह हुए हादसों में एक किशोर सहित तीन लोगों की मौत हो गई । जबकि कई घायल हो गए । पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वही पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। मौत की खबर से मृतकों के परिजन बेहाल है । पुलिस  मामले की जांच पड़ताल और कार्यवाही करने में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक़, अतरौली के गांव नगला हाजी निवासी 40 वर्षीय शिशुपाल  पुत्र रोशनलाल मजदूरी करता था। परिवार में तीन बच्चे हैं। शनिवार को वह बाइक द्वारा खुर्जा से गांव लौट रहा था। बाईक गांव चकाथल के पास पहुंची थी। तभी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी और मौके से भाग गया। हादसे में शिषुपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको परिजनों ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां रविवार को उपचार के दौरान शिशुपाल की मौत हो गई। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

दूसरा हादसा अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके के रहने वाले दो दोस्तों के साथ बुलन्दशहर के जांहगीरपुर थाने के पास रविवार को हुआ। गांव  भदेसी निवासी 17 वर्षीय अंशुल  पुत्र ओमवीर सिंह खुर्जा स्थित एक ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। रविवार को वह अपने दोस्त सनी के साथ बाइक से बाजार जा रहा था। बाईक जांहगीरपुर थाने के पास पहुंची थी । तभी कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद राहगीर एकत्र हो गए। इसी दौरान  मौका मिलते ही आरोपी चालक कार लेकर फरार हो गया।

हादसे में बाइक सवार दोनों दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गए। उनको परिजनों ने जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया। जहां देर रात ऊपचार के दौरान अंशुल ने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिल ते ही परिवार में कोहराम मच गया। वही, घायल सनी का अभी इलाज चल रहा है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्यवाही के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

तीसरा हादसा रामघाट रोड पर हुआ। जिला संभल के गुन्नौर बबराला क्षेत्र का 15 वर्षीय वंश पुत्र स्व. शैलेंद्र कुमार कस्बे में ही आशुतोष वर्मा की कपड़े की दुकान पर काम करता था। आशुतोष के साथ बाइक पर सवार होकर वंश किसी काम से अलीगढ़ आ रहा था। तभी रामघाट रोड पर रोडवेज बस की चपेट में आकर बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। वहीं, मौका पाकर रोडवेज का चालक बस लेकर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन दोनों को अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने वंश को मृत घोषित कर दिया गया। आशुतोष का उपचार जारी है। खबर पाकर परिजन अलीगढ़ आ गए। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: