बहु से रेप और विरोध पर बाप ने बेटे को गोली मारकर की हत्या

बेटे ने अस्पताल में उपचार के दौरान तोड़ा दम

मुरादाबाद जनपद के थाना मझोला थाना इलाके में रिश्तों को तार- तार कर सिक्योरिटी गार्ड ने बहू के साथ रेप किया। जब बेटे ने इसका विरोध किया तो उसको गोली मार दी। जिसने निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बहू की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ रेप व हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने आरेापी की पिस्टल बरामद कर ली गई है।

जानकारी के अनुसार, थाना मझोला के मोहल्ला हनुमान नगर का रहने वाला 24 वर्षीय युवक निजी अस्पताल में वार्ड ब्वॉय का काम करता था। इसी साल 16 जनवरी को उसकी शादी सूर्यनगर इलाके की युवती से हुई थी। युवक का पिता सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है। आरोप है कि 25 नवंबर को ससुर ने बहू के साथ रेप किया। उस समय सास कहीं बाहर गई हुई थी और देवर बारात में गया था। जब परिवार के लोग वापस आए तो पीड़िता ने अपने पति और सास को आपबीती सुनाई। इसके बाद बेटे ने पिता के कृत्य का विरोध किया और इसको लेकर परिवार में विवाद हो गया। छोटा बेटा पिता का साथ दे रहा था। विवाद बढ़ा तो शुक्रवार को बड़ा बेटा पिता से अलग मकान की पहली मंजिल पर रहने लगा।

शनिवार दोपहर जब वह नीचे उतरा तो उसकी पिता से कहासुनी हो गई। आक्रोश में आकर पिता ने पिस्टल से बेटे पर गोलियां दाग दीं। एक गोली बेटे पेट में लगते हुए पार हो गई। बेटा लहुलूहान होकर वहीं गिर पड़ा। आरोपी पिता और उसका छोटा बेटा मौके से भाग निकले। पत्नी, मां और दूसरे नंबर के भाई ने युवक को दिल्ली रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां कुछ देर बाद ही युवक ने दम तोड़ दिया। मामले में युवक की पत्नी की तहरीर पर पिता और देवर के खिलाफ रेप और हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

इधर, एसपी अमित कुमार आनन्द ने बताया कि
मझोला इलाके में युवक की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पत्नी की तहरीर पर युवक के पिता और उसके छोटे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच के साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: