बाइक सवार पिता को ट्रक ने कुचला, दोनो की दर्दनाक मौत, जाम

-बाइक सवार पिता पुत्र को अज्ञात ट्रक ने रौंदा, दर्दनाक मौत

-हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रोड पर लगाया जाम

-ग्रामीणों का आरोप, पीआरवी ने कट्टी की गाडियों से करती रही अवैध वसूली व नही किया ट्रक का पीछा

-दो घण्टा बाद अधिकारियों के आश्वासन पर खुला जाम

यूपी के अलीगढ़ के थाना इगलास कोतवाली इलाके के मथुरा रोड स्थित घंटरबाग के पास तेज रफ़्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। ट्रक बाइक को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में पिता पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। अधिकारियों के आश्वासन पर दो घंटे बाद जाम खुल सका।

जानकारी के अनुसार, गांव महुआ निवासी 35 वर्षीय रवेंद्र पुत्र राम सिंह मंगलवार की देर शाम घर से अपने 5 वर्षीय बेटे प्रेम के साथ बाइक से होटल से खाना लेने जा रहा था। इस दौरान मथुरा रोड पर घंटरबाग के पास तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक को रौंद दिया। ट्रक चालक बाइक को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया। हादसे में पिता पुत्र की मौके पर मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।

इधर, घटना स्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने एक मिनी बस को बीच रोड पर खड़ा कर रोड पर जाम लगा दिया। ग्रामीणों का आरोप था कि घटना स्थल के समीप ही डायल 112 की पीआरवी पास ही खड़ी थी। पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी कट्टी के वाहनों से अवैध उगाही में लगे रहते हैं। हादसे के बाद भी उन्होंने ट्रक का पीछा नहीं किया। जिससे चालक ट्रक लेकर मोके से फरार हो गया। वहीं ग्रामीणों की मांग थी कि मृतक रवेंद्र ही परिवार का भरण पोषण करता था। उसे आर्थिक मदद मिलनी चाहिए। जाम की सूचना पर एसडीएम कुलदेव सिंह, सीओ परशुराम सिंह, इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। अधिकारियों ने ग्रामीणों को मृतक के परिजनों की आर्थिक मदद कराने व ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। आश्वासन मिलने पर दो घंटे बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। सीओ परशुराम सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

इधर, घण्टर बाग के पास हादसे में मृत रवेंद्र चार भाईयों में दूसरे नंबर का था। पैत्रक भूमि पर खेती व मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। उसके पिता राम सिंह कान से सुनते है और मां मांगो देवी नेत्रहीन हैं। पत्नी मोहिनी गर्भवती है। मासूम प्रेम भी घर में सबका दुलारा था। इसी लिए जिद करके पिता के साथ बाइक पर बैठ कर आ गया था। घर में खुशी का माहौल था कि परिवार में एक और सदस्य जल्द आने वाला है। दोनों पिता-पुत्र खुशी-खुशी होटल से खाना लेने जा रहे थे। लेकिन होनी को तो कुछ और ही मंजूर था। दोनों की मौत से कुछ समय पहले ही परिवार में कोहरा मच गया। पत्नी व मां का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: