बारात लेकर गए दूल्हे की मौत, दुल्हन की भी बिगड़ी तबियत, खुशियां मातम में बदली

बारात चढ़त के दौरान अचानक दूल्हे के सीने में उठा तेज दर्द

दुल्हन की तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया

बड़े अरमान के साथ दुल्हन लेने बारात लेकर गया युवक अचानक काल के गाल में समां गया। शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब बारात चढ़त के दौरान जब दूल्हा बग्गी चढ़ रहा तो अचानक उसके सीने में तेज दर्द होने लगा। उसके जमीन पर गिरते ही बाराती व घरातियों के होश उड़ गए। आनन-फानन में दूल्हे को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से डाक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। परिजन दूल्हे को लेकर मुरादाबाद लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दूल्हे की मौत के बाद दोनों घरों में शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

यूपी के जिला मुरादाबाद के थाना नागफनी इलाके के रहने वाले मुकेश किशादी उत्तराखंड के जिला ऊधमसिंह नगर के काशीपुर में तय हुई थी। 27 नवंबर को बारात जानी थी। दोनों घरों में जोर-शोर से शादी की तैयारियां चल रही थीं। शुक्रवार को मुकेश अपनी दुल्हन लेने के लिए बारात लेकर काशीपुर पहुंचा। यहां पर बारातियों को किला बाजार स्थित एक धर्मशाला में ठहराने के बाद कन्या पक्ष के लोग आवभगत में जुट गए। शुक्रवार की देर शाम बारात चढ़त की तैयारी शुरू हुई तो कन्या पक्ष से लोग उनके स्वागत में जुटने लगे।

इधर, बारात चढ़त से पहले जैसे ही मुकेश बग्गी पर चढ़ने लगा तो उसके सीने में तेज दर्द होने लगा। जिससे वह लड़खड़ाकर बग्गी से नीचे गिरकर बेहोश हो गया। यह नजारा देख लोगों के होश उड़ गए। परिजन आनन-फानन में मुकेश को काशीपुर स्थित एक निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।लेकिन हालत गंभीर देख डाक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए। इसके बाद परिजन मुकेश को लेकर मुरादाबाद में एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। मुकेश के परिजनों ने इसकी सूचना कन्या पक्ष के लोगों को दी तो वहां भी मातम पसर गया। मुकेश की मौत की सूचना पर दुल्हन की भी तबियत खराब हो गई। इस पर उसे भी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: