बारिश में गिरे छज्जे के मलबे में दबने से दादी की मौत, पोती घायल

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के गांव टुआमई में बारिश के दौरान मकान का छज्जा गिरने से मलबे में दबकर दादी पोती घायल हो गए। परिजनों दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान दादी की मौत हो गई। वही पोती का इलाज जारी है।

जानकारी के मुताबिक, गांव टुआ मई में 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला भूदेवी पत्नी लीलाधर रविवार रात्रि घर में सो रही थी। उनके बराबर में दूसरी चारपाई पर उनकी 10 वर्षीय पोती राधा पुत्री विजय सिंह भी सो रही थी। परिवार जनों ने बताया कि घर के अन्य सदस्य दूसरे घर व कमरों में सो रहे थे, तभी देर हुई बारिश के बीच मकान का छज्जा टूटकर गिर पड़ा।जिसके मलबे में दबने से भूदेवी और राधा घायल हो गई।

भूदेवी के दोनों पैर की हड्डिया टूट गई। शोर शराबा सुनकर परिजनों के अलावा ग्रामीण एकत्र हो गए। परिजन घायलों को स्वास्थ्य केंद्र अकराबाद लेकर पहुंचे। हालत गम्भीर देख डॉक्टर ने दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में कुछ देर के उपचार के बाद भूदेवी की मौत हो गई। मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

तहसीलदार को पहुंचे टुआ मई
कोल तहसील के टुआमई गांव में मकान का छज्जा गिरने से भूदेवी पत्नी लीलाधर की मौत और उनकी पोती राधा पुत्री विजय घायल होने की खबर पाकर को मौके पर पहुंच गए। परिजनों से जानकारी ली। उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार को दैवीय आपदा मद से आर्थिक सहायता हेतु कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: