बैखोफ बदमाशों ने सिपाही से लूटी इंसास राइफल ? जानिए क्या है पूरा मामला

UP के जिला कासगंज में बेख़ौफ़ बदमाशों ने सिपाही से रायफल लूटकर एक सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी। कासगंज-सोरों मार्ग पर बुधवार देर रात्रि में कार सवार बदमाशों को पकड़ने और पीछा रहे सिपाही की इंसास राइफल लूट कर फरार हो गए। वारदात की खबर पाकर एसपी बोत्रे रोहन प्रसाद सहित जिले के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस बदमाशों की तलाश की जा रही है।

सिपाही से लूट की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है। जानकारी के मुताबिक कार सवार बदमाश अमेजॉन कोरियर सेंटर पर वारदात को अंजाम देने आए थे। कार से उतर कर बदमाश आसपास की रेकी कर रहे थे। उनके हाथ में लोहे की रॉड भी थी। तभी रॉयल इनफील्ड शोरूम के पास गश्त कर रहे कोबरा मोबाइल के सिपाही रवि कुमार और अभिषेक प्रताप सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बदमाशों को ललकारा। बदमाश भागने लगे, सिपाही ने राइफल की बट से बदमाश पर प्रहार करने की कोशिश की। इसी बीच सिपाही अभिषेक प्रताप की राइफल बदमाशों ने छीन ली और कार से भाग निकले।

 

सिपाही ने काफी दूर तक पीछा किया। लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। घटना की सूचना पर एसपी रोहन बोत्रे मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। वारदात देर रात्रि करीब 3:30 बजे के आसपास की है। पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। खुलासे के लिए पुलिस की पांच टीमें गठित की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: