ब्रेकिंग न्यूज़ : सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के खेरेश्वर मंदिर के पासबुधवार देर शाम तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर किलोमीटर वाले खम्बे से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दोनो भाई गम्भीर रुप से घायल हो गए। राहगीर भारी संख्या में एकत्र हो गए और सूचना पुलिस को दी। दोनो घायलो को मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतकों के पास मिले फोन के जरिये पुलिस ने उनके परिजनों को हादसे की खबर देदी । मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं।

 

 

 



हादसा बुधवार शाम करीब 6 बजे का बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाइक सवार दो युवक खैर की तरफ से आ रहे थे। तभी उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित हो गई और खेरेश्वर मंदिर के पास किलोमीटर वाले खम्बे से टकरा गई। हादसे बाइक सवार दोनो युवक लहूलुहान हो गए। राहगीरों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलो को टैम्पो की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, लेकिन दोनो की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने मेडिकल रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

 



इधर, मृतको के पास मिले फोन से पुलिस ने कई कोल किये। एक कॉल परिवार की महिला ने रिसिव किया। इस पर उसने पहचान सगे भाई गुलफाम व अरमान पुत्रगण दिलशाद निवासी मौलाना आजाद नगर क्वार्सी के रूम में की। बताया कि दोनों भाई तंदूर का काम करते थे। बुधवार को खैर से तंदूर का काम करके घर लौट रहे थे। उधर, मेडिकल चौकी प्रभारी नौशाद अली ने बताया कि मृत अवस्था मे दो भाई जेएन मेडिकल कॉलेज आये थे। इनके शव मोर्चरी में रखवा दिए हैं। साथ ही सम्बंधित थाने को इसकी सूचना भेजी जा रही है। उधर, हादसे की खबर पाकर परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। दो भाई की मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: