मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की मासूम बेटी की हत्या !

उत्तर प्रदेश के जिला रायबरेली में एक कलयुगी मां ने ममता शब्द को शर्मसार कर दिया। मायके आई मां प्रेमी के घर में रह रही थी। उसके साथ उसकी पांच साल की बेटी भी थी। मां को गैर मर्द के साथ रहता देख बेटी ने पिता से सारी बात बता देने धमकी दी। इससे गुस्साई मां ने प्रेमी के साथ मिलकर मासूम बेटी को कुएं में फेंक दिया। मंगलवार को पुलिस ने कुएं से मासूम का शव बरामद किया,जब घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने आरोपी मां और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, घटना डलमऊ कोतवाली इलाके के सुरसना गांव की है। सुरसना गांव की रेनू की शादी कोतवाली डलमऊ के गांव बलभद्रपुर निवासी एक युवक से हुई थी। उसके पांच साल की बेटी आरुषि थी। जिसे लेकर वो होली से पहले मायके आई हुई थी। 31 मार्च को उसे वापस सुसराल आना था लेकिन वो पहुंची ही नही। सुसराल वालों ने खोजबीन की लेकिन कुछ पता नही चला।

इस बीच कल रेनू के सुसराल वालों को पता चला कि वो गांव दिबियापुर में अपने प्रेमी सचिन यादव के घर में मौजूद है, लेकिन उसके साथ बेटी आरुषि नहीं है। परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू करते हुए पुलिस को सूचना दी। जब पुलिस ने तलाश शुरू की तो बच्ची का शव बलभद्रपुर गांव से करीब 500 मीटर दूर कुएं में मिला। इसके बाद एसपी, सीओ और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

मां और प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में लिया

इधर, पुलिस ने मां और प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि रेनू का साल भर से सचिन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वो दो दिन से उसके साथ रह रही थी, बच्ची ने इस बात को लेकर कहा कि वो पिता से ये बात बताएगी। जिस पर दोनो ने मिलकर हत्या कर कुएं में फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: