मुरादाबाद में गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली स्कूटी पर पलटी, महिला की मौत

-हादसे में भतीजी हुई गायक गंभीर

-मौके से भाग रहे चालक को पब्लिक ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

यूपी के जिला मुरादाबाद के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में कांठ रोड पर ओवरलोड गन्ना से लदी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर स्कूटी पर पलट गई। हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसकी भतीजी और एक मासूम बाल-बाल बच गए। वहीं, मौके से भाग रहे ट्रैक्टर चालक राहगीरों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कांठ रोड पर जाम लगा दिया।

जानकारी के अनुसार, हादसा थाना सिविल लाइंस इलाके के कांठ रोड पर अगवानपुर पुल पर हुआ। हरथला निवासी 28 वर्षीय वीरवती की शादी छजलैट थाना क्षेत्र के ग्राम मोड़ा तईया निवासी भगवान सिंह के साथ हुई थी। दो दिन पहले वीरवती अपनी भतीजी वर्षा और चार साल के बेटे राहुल को लेकर मायके आई थी। सोमवार की शाम तीनों हरथला से अपने घर लौट रहे थे। स्कूटी वीरवती की भतीजी वर्षा चला रही थी। जैसे ही स्कूटी अगवानपुर पुल के पास पहुंची, तभी उनके बराबर में चल रही गन्ने से लदी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर स्कूटी पर पलट गई।

हादसे में वीरवती ट्राली की चपेट में आ गई, जबकि वर्षा और राहुल छिटककर दूर गिर गए। हादसे में वीरवती की मौके पर मौत हो गई। नजारा देखकर राहगीर शोर मचाते हुए मौके की ओर भागे तो चालक ने भागने का प्रयास किया। राहगीरों ने पीछा करके उसे पकड़ लिया। इस दौरान बीच सड़क शव पड़ा होने के कारण कांठ रोड पर वाहनों की लम्बी लाइन लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद चालक को हिरासत में ले लिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: