मुरादाबाद में नौकरी का झांसा देकर युवती से गैंग रेप, आरोपी गिरफ्तार

-बुध बाजार के एक होटल में दो युवकों ने किया था रेप

-पूछताछ में बोले आरोपी, युवती ने खुद फोन करके बुलाया था मुरादाबाद

उत्तरप्रदेश के जिला मुरादाबाद में नौकरी के बहाने युवती को दिल्ली से बुलाकर उसके साथ गैंग रेप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को बुध बाजार के एक होटल में युवती के साथ रेप किया गया था। वहीं गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों ने बताया कि युवती ने खुद फोन करके दोनों को काशीपुर से यहां बुलाया था। दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, युवती के से गैंग रेप का यह मामला शनिवार की रात सामने आया था। शनिवार की रात्रि शहर कोतवाली पहुंची युवती ने सामूहिक रेप का आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी थी। युवती का कहना था कि वह दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के जैतपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है। कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के काशीपुर थाना इलाके के रहने वाले राजा सैफी से उसकी फोन पर बातचीत शुरू हो गई।

राजा का वास्तविक नाम अहतेशाम है, पर उसने धर्म छुपाकर खुद को हिन्दू बताया। युवती के अनुसार बातचीत के दौरान राजा सैफी उर्फ अहतेशाम ने उसे नौकरी दिलवाने का झांसा दिया। उससे बात होने के बाद शनिवार को वह दिल्ली से मुरादाबाद पहुंची। युवती के अनुसार राजा के साथ एक अन्य युवक फरहान भी आया था। इसके बाद दोनों युवक उसे बुध बाजार स्थित एक होटल ले गए। जहां पर फरहान के नाम से कमरा बुक कराया गया था। इसके बाद दोनों ने उसको नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोश होने पर दोनों ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया। इधर, पुलिस ने होटल में लगे सीसीटीवी खंगालने के बाद दबिश देकर आरोपी राजा सैफी उर्फ अहतेशाम व फरहान को गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाल अशोक कुमार के अनुसार दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: