मेरठ प्रांत प्रचारक के भाई को गोली मारी, अस्पताल में भर्ती

गाँव समेना-ततारपुर की घटना, फॉरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

भाजपा के विधायक व पदाधिकारी हाल-चाल लेने पहुंचे जिला अस्पताल

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना दादों इलाके के गांव समैना-ततारपुर में सोमवार रात्रि रंजिश के चलते RSS के मेरठ प्रांत के प्रचारक धनीराम के बडे भाई डॉक्टर सुग्रीव यादव को रंजिश के चलते खेत पर घात लगाए हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया । गोली पैर में लगी है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। इधर, घटना की जानकारी पर भाजपा के कई विधायक व पदाधिकारी हाल-चाल लेने पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

सीओ अतरौली प्रशांत सिंह ने बताया कि समैना-ततारपुर निवासी सुग्रीव यादव की कुछ लोगों से रंजिश चल रही है। सोमवार रात्रि वे खेतों पर पानी लगाने गए थे । रात्रि में खेत व बाग के बीच उन पर पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने गोली चला दी । गोली उनके दांये पैर में घुटने से नीचे लगी है। शोर-शराबे पर हमलावर भाग गए। ग्रामीण व परिजन डॉक्टर सुग्रीव सिंह को लेकर अतरौली स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां से उनको जिला अस्पताल में रेफर कर दिया।

उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने सुग्रीव सिंह की हालत खतरे से बाहर बताई है। फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है। देर रात्रि तक तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले में जांच में जुटी है। वहीं, घटना की जानकारी पाकर बीजेपी जिलाध्यक्ष चौधरी ऋषिपाल सिंह, पूर्व मंत्री व एमएलसी ठा. जयवीर सिंह, शहर विधायक संजीव राजा, कोल अनिल पाराशर, छर्रा ठा. रवेंद्रपाल सिंह, इगलास राजकुमार सहयोगी, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. राजीव अग्रवाल आदि तमाम भाजपाई पहुंच गए और हाल-चाल जानकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: