यूपी के मुजफ्फरनगर ने बड़ा हादसा : पति पत्नी सहित बच्चे की कार में दबकर मौत

यूपी के जिला मुजफ्फरनगर नगर में देर रात्रि बड़ा हादसा हो गया।  तेज रफ्तार ट्रक एक कार पर पलट  गया। इस  दुर्घटना में बच्चे समेत पति-पत्नी की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने ट्रक के नीचे दबी कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नही मिली।



उधर, हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। साथ ही घायलो को अस्पताल लाया गया। जहां से डॉक्टर ने उनकी हालत नाजुक देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया, नोएडा की गार्डिनिया कॉलोनी के रहने वाले राज बिहारी अवस्थी के दो बेटे दीपक अवस्थी और आशीष अवस्थी अपने परिवार के साथ तीर्थ यात्रा के लिए हरिद्वार गए थे। देर रात अपनी कार से नोएडा लौट रहे थे।

हादसे के वक्त कार नई मंडी थाना क्षेत्र में बाई पास पर रथेडी कट के पास पहुंची थी, तभी एक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान ओवरलोड ट्रक अचानक उनकी कार पर पलट गया। हादसे में दीपक अवस्थी, उनकी प्रिया अवस्थी, एक साल के केसरी अवस्थी, भाई आशीष अवस्थी व आशीष अवस्थी की पत्नी नुपूर अवस्थी कार में ही दब गए। लोगो ने उनको बाहर निकालने की कड़ी मशक्कत की।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाकर किसी प्रकार कार में फंसे घायलों को बाहर निकाला। लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी। आशीष अवस्थी, उसकी पत्नी नूपुर अवस्थी व एक वर्षीय केसरी अवस्थी के प्राण पखेरू हो चुके थे। गम्भीर रूप से घायल दीपक अवस्थी व उसकी पत्नी प्रिया अवस्थी को उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल भिजवाया।

वहीं, हादसे के बाद बाइपास पर जाम लग गया। पुलिस ने ट्रक व कार को सडक से हटवाकर जाम खुलवाया। साथ ही पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी और मृतकों के परिजनों को भी सूचना देदी। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: