यूपी : चोर को रंगेहाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई और पुलिस को सौंपा ! जानिए कैसे पकड़ा चोर

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके की विक्रम कालोनी में हार्डवेयर की दुकान से चोरी करते हाथरस  जिले के एक शातिर युवक को पब्लिक ने रंगेहाथों पकड़ लिया । गुस्साए लोगो ने शातिर युवक की जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया । पुलिस ने उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया । साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है ।

 



जानकारी के अनुसार विक्रम कालोनी निवासी चन्द्रशेखर सिंह की घर के पास ही हार्डवेयर की दुकान है । रोजाना की तरह मंगलवार की रात्रि दुकान बंद कर वह घर चले गए । तभी देर रात्रि एक युवक ने दुकान के ताले तोड़ना शुरू कर दिया । खटपट की आवाज सुनकर चन्द्रशेखर की आंख खुल गई । शक होते ही उन्होंने शोर मचा दिया ।

 

 

जिसके बाद शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग जाग  गए । लोगो की भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़ लिया । गुस्साए लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी । लोगो ने इसकी खबर थाना पुलिस को दी। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान महेश पुत्र बालकिशन निवासी जलेसर अड्डा हाथरस के रूप में दी है । पीड़ित चन्द्रशेखर की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है । साथ ही आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: