यूपी में दूसरी शादी की शराब पार्टी न देने पर दोस्तो ने चाकुओं से गोदकर की हत्या

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना पालीमुकीमपुर इलाके में दूसरी शादी की पार्टी नहीं देने पर एक युवक की चाकू से गोद-गोद कर हत्या कर दी। मृतक युवक अपनी मौत से चार घंटे पूर्व ही अपनी नवविवाहिता दुल्हन को विदा करा कर लाया था। खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए मोर्चरी भेज दिया है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार, गांव पाली मुकीमपुर के रहने वाला 28 वर्षीय बबलू पुत्र राजकुमार पशु व्यापारी था। युवक की शादी करीब सात साल पहले गांव कूड़ा पटियाली जनपद कासगंज निवासी नगीना पुत्री जगन्नाथ के साथ हुई थी। शादी के बाद उनके एक बेटा रोहित व एक बेटी रिंकी हुई। मगर पिछले करीब दो साल से पत्नी नगीना काफी बीमार रहने लगी। जिस पर नगीना ने अपनी छोटी बहन बबली से शादी करने के लिए अपने पति बबलू को तैयार कर लिया।

सोमवार को नगीना ने अपनी बहन बबली के साथ अपने पति की शादी करा दी। दुल्हन को विदा कराकर गांव पालीमुकीमपुर आ गए। परिवार में नई दुल्हन आने से हंसी खुशी का माहौल था। रात्रि करीब आठ बजे घर के पास रहने वाले चार युवकों ने बबलू को अपने घर बुला लिया । चारों युवक उससे शादी की पार्टी देने के लिए जिद करने लगे। जिस पर बबलू ने शराब आदि पिलाने से साफ इंकार कर दिया।

इस पर चारों युवक आक्रोशित हो गए और बबलू के सीने में चाकू से वार कर दिये। युवकों ने बबलू के सीने पर एक के बाद एक तीन से चार प्रहार चाकू से बार बार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। आरोपी युवक बबलू के शव को घर के बाहर रोड पर फेंक कर मोके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही हंसी खुशी वाले घर में मातम छा गया। मृतक युवक सात भाई बहनों में चौथे नंबर का था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: