रंगेहाथ पकड़ी चोर नौकरानी, जानिए फिर क्या हुआ ?

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के शताब्दी नगर में घर में काम करने वाली नौकरानी को घर से कीमती सामान व ज्वेलरी चोरी करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया गया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, शताब्दी नगर में रहने वाले ऋतु भारद्वाज ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उनके यहां रावण टीला के हेमंत नगर निवासी शोभा पत्नी प्रदीप कुमार घरेलू काम करती थी। पिछले कई दिनों से घर से कुछ ज्वेलरी व कीमती सामान चोरी हो रहा था। रविवार को शोभा को उन्होंने सोने-चांदी के जेवरात व बर्तन समेत रंगेहाथों पकड़ लिया। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इधर, क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल के साथ महिला से पूछताछ की जा रही है।

 

घर में घुसे चोर को पकड़ा,
कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा मुल्लापाड़ा में एक घर में चोरी के इरादे से घुसे चोर को लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया और धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया। मुल्लापाड़ा के रहने वाले कबीर मोहम्मद ने बताया कि इलाके में चाट की ढकेल लगाने वाला इस्लाम नगर निवासी सलमान उनके घर में चोरी के इरादे से घुस आया था। शोर मचाने पर वह दीवार फांदकर भागने लगा। इस दौरान गिरने से चोटिल हो गया और पब्लिक ने पकड़कर धुनाई कर दी। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।

 

 

 

 

एबीवीपी के पदाधिकारी से मोबाइल लूटा
थाना गांधीपार्क क्षेत्र के गांधीनगर में क्लीनिक बंद कर घर जा रहे एबीवीपी पदाधिकारी से बाइक सवार तीन बदमाश मोबाइल फोन लूट ले गए। जानकारी के अनुसार, गांधीनगर तांगे वाली गली निवासी कुनाल वार्ष्णेय एबीवीपी के महानगर सह मंत्री है। शनिवार रात्रि क्लीनिक बंद कर घर जा रहे थे। तभी माेबाइल फोन पर काल आने से बात करने लगे। तभी बाइक।सवार तीन बदमाश आ धमके और मोबाइल फोन लूटकर भाग गए। इस मामले में उन्होंने थाने पर तहरीर देदी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: