रोटी बनाने से इन्‍कार किया, सनकी भाई ने गोली मार बहन को उतारा मौत के घाट

यूपी के जिला मेरठ में थाना भावनपुर इलाके में एक सनकी भाई ने गोली मारकर अपनी बहन की हत्या कर दी। बहन का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने भाई के कहने पर कुत्तों की रोटी बनाने से मना कर दिया था। वारदात को अंजाम देकर आरोपी ने खुद ही पुलिस को फोन घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। साथ ही आरोपी से तमंचा बरामद कर लिया है। घटना के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मच गया है। इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार, कैलाश वाटिका कॉलोनी में रहने वाला आशीष पालतू डॉग्स की खरीद-फरोख्त का काम करता है। घटना के वक्त आशीष और उसकी बड़ी बहन 26 वर्षीय पारुल घर में अकेले थे। इसी दौरान आशीष ने पारुल से कुत्तों के लिए रोटी बनाने को कहा था। लेकिन किसी काम में बिजी पारुल ने रोटी बनाने से मना कर दिया। इससे गुस्साए आशीष ने तमंचा निकालकर अपनी बहन पारुल के सिर में गोली दाग दी। पारुल की मौके पर ही मौत हो गई।

आशीष के घर से गोली की आवाज सुनते ही घर के बाहर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई। इस दौरान घर के बाहर गई आशीष की मां सरोज भी वापस पहुंची। घर में जमीन पर पड़े बेटी के शव को देखते ही सरोज बेहोश होकर गिर गईं। उधर, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आशीष ने खुद पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके अपनी बहन की हत्या की खबर दी।

इधर, इंस्पेक्टर रघुराज सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से तमंचा भी बरामद कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि परिजनों से पूछताछ के बाद जानकारी मिली कि आशीष कुछ सनकी किस्म का है। इससे पहले भी वह कई बार परिवार के लोगों पर हमला कर चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: