शादी से चंद रोज पहले प्रेमिका ने प्रेमी का गला रेता, भाई व उसके दोस्तों ने दिया साथ ? जानिए क्या है पूरा मामला

UP के जिला प्रतापगढ़ में प्रेमी की बेवफाई से खार खाई प्रेमिका हत्यारन बन गई। जिस दिन प्रेमी का रोका होना था, उसी दिन नहर में उसका शव मिला। पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड कक खुलासा करते हुए हत्यारिन प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल, प्रेमिका नहीं चाहती थी उसकी शादी कही और हो इसलिए उसने अपने भाई और उसके दो दोस्तों के संग मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी।

 

ये है पूरा मामला ?
प्रतापगढ़ के थाना सांगीपुर इलाके के मुरैनी पूरे रंजीत में रामफेर के घर खुशियों का माहौल था । क्योंकि उसके बेटे राजेन्द्र वर्मा का 31अगस्त को शादी का रोका होना था। लेकिन, भाग्य को कुछ और ही मंजूर था। रोका वाले दिन ही बेटे का शव मिला। बताया जा रहा है कि राजेन्द्र का थाना अंतु इलाके के गांव रामनगर भोजपुर के अवधेश यादव की पत्नी सोना देवी से प्रेम प्रसंग था। वो राजेन्द्र से शादी करना चाहती थी। राजेन्द्र गुजरात के बड़ोदरा में काम करता था। उसकी शादी तय हुई तो रोका कार्यक्रम के लिए बड़ोदरा से घर को रवाना हुआ। बीती 29 अगस्त को करीब 9:30 पर लालगंज पहुचने तक उसकी पिता से फोन परबात होती रही। लेकिन, उसके बाद सम्पर्क टूट गया। तीसरे दिन उसका शव नहर में बहता मिला। खबर पाकर पहुंचे पिता ने उसकी शिनाख्त कर ली।

 

भाई के साथ मिलकर काट दिया गला ?
पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि प्रेमिका सोना देवी प्रेमी द्वारा दूसरी जगह शादी करने से खफा थी और राजेंद्र को 29 तारीख को लखनऊ के बछरावां में बलेरो में बैठा लिया था। बलेरो में सोना देवी का भाई और उसके दो साथी भी मौजूद थे। लालगंज तक सब ठीक रहा। लेकिन, उसके बाद सोना देवी उसका भाई और उसके दोनों साथियों ने राजेन्द्र का गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया।

 

हत्या के बाद शव को आरोपियों ने नहर में फेंक दिया। सोना द्वारा बताए गए स्थान से पुलिस ने आला कत्ल चाकू भी बरामद कर लिया। प्रेम प्रसंग के चलते राजेन्द्र को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, तो वही अब प्रेमिका सोना देवी सलाकों के पीछे पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: