सम्पत्ति के लालच में रिश्तों का कत्ल : भाई व ननदोई ने सुपारी देकर कराई थी मोनू की हत्या ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला मुरादाबाद में सम्पत्ति के लालच में शैतान बने एक भाई ने सुपारी देकर बड़े भाई की हत्या करवाई थी। सोमवार को मझोला पुलिस ने तीन हत्यारो कोर्ट में पेश किया। जहां से गंभीर तीनों आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया। मझोला थाना इलाके के ढक्का मोहल्ले में बीती 11 जून की रात बूंदी फैक्टरी के मालिक मोनू की गोली मारकर हत्या की थी। मृतक की पत्नी ने अपने देवर सोनू और नंदोई अनिल कुमार हत्या का आरोप लगाया था।

 

 

मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्यारों की तलाश शुरू की। ‌जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने हत्यारोपी भाई को हिरासत में लिया। पूछताछ में सोनू, नवाबुद्दीन व देवेन्द्र सैनी उर्फ भोलू ने कबूला कि मोनू की हत्या संपत्ति के लालच में की थी। पुलिस का दावा है कि मृतक के भाई और बहनोई ने साढे चार लाख रुपये की सुपारी हत्यारे को दी। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने मीडिया को बताया कि मझोला थाना के लाइन पार ढक्का मोहल्ला निवासी 38 वर्षीय मोनू की बूंदी बनाने की फैक्टरी है। घर के पास ही गोदाम है।

 



 

बीती 11 जून शनिवार रात्रि करीब बारह बजे मोनू गोदाम से घर लौट रहा था। मोनू घर के बाहर ही पहुंचा था। तभी उसकी कनपटी  पर गोली मार हत्या कर दी और आरोपी फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। उन्होंने देखा कि मोनू जमीन पर खून से लथपथ पड़ा था। मोनू का छोटा भाई सोनू व अन्य परिजन भी आ गए। घायल मोनू को दिल्ली रोड़ स्थित निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसको मृत घोषित कर दिया।

एसपी सिटी ने बताया कि मोनू का अपने भाई सोनू व अमरोहा गजस्थल निवासी बहनोई अनिल कुमार उर्फ ईश्वर सिंह से विवाद चल रहा था। दोनों ने सुपारी देकर हत्या कराई थी। पुलिस ने सोनू, नवाबुद्दीन उर्फ गोरा और देवेंद्र सैनी निवासी गजस्थल, जिला अमरोहा को गिरफ्तार किया है। जबकि अनिल समेत तीन आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश में मझोला पुलिस जुटी है। जल्द ही फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 



 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: