सांड से टकराकर एक भाई की मौत, दूसरा घायल ? छुट्टा घूम रहे गौवंश के कारण बढ़ रहे हादसे ?

बाइक सवार सांड से टकराए, एक की मौत दूसरा घायल
घटना के वक्त गौण्डा क्षेत्र में जात बजाने जा रहे थे दोनों भाई
थाना इगलास इलाके के गांव पहाड़ीपुर के पास हुआ हादसा 

UP के जिला के अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके के गांव पहाड़ीपुर के पास सोमवार देर रात सांड से टकराकर बाइक सवार एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया और शव को मोर्चरी में रखवाया। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों भाई एक गांव में जात बजाने जा रहे थे। खबर पाकर परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, थाना इगलास इलाके के गांव कारस निवासी 45 वर्षीय सुभाष पुत्र लालाराम मेहनत मजदूरी करता है। इसके साथ ही वह धार्मिक कार्यक्रमों में जात बजाने का काम भी करता है। उसकी बुआ का बेटा बंटी पुत्र महेंद्र निवासी गांव हिसौली थाना गोंडा भी उसके साथ काम करता है। दोनों सोमवार रात्रि थाना गोंडा के एक गांव में जा रहे थे, रास्ते मे गांव पहाड़ीपुर के पास उनकी बाइक से सांड से टकरा गया और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीर एकत्र हो और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सुभाष को जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

परिवार में मचा कोहराम
दोनों को अस्पताल लाने के बाद पुलिस कर्मियों ने घायलों के मोबाइल के जरिए परिजनों के नंबर पर फोन किया और घटना की खबर दी। घटना की जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। मृतक सुभाष में परिवर में दो बेटियां है। सुभाष अपने पीछे पत्नी गुड्‌डी और दो बेटी संध्या और राशि को छोड़ा है। घटना की जानकारी होने के बाद सभी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। इधर, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: