हादसे में युवक और बालक की हुई मौत, एक घायल

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना छर्रा इलाके के सांकरा रोड पर मैक्स ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, दादों के रहने वाले गुल मोहम्मद का 19 वर्षीय बेटा खुर्शीद सोमवार को बैंक किसी काम से बाइक द्वारा कस्बा छर्रा जा रहा था। उसके साथ बाइक पर दोस्त साजिद पुत्र फैज मोहम्मद पीछे बैठा था। रास्ते में सांकरा रोड स्थित मजार के पास सामने से तेज गति से आ रही एक मैक्स ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों दोस्त उछलकर सड़क किनारे जा गिरे। मैक्स चालक गाडी को लेकर मौके से भाग गया। जानकारी पाकर परिजन भी मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस की मदद से परिजन दोनों घायलों को उपचार हेतु जेएन मैडीकल कालेज लेकर पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान खुर्शीद की मौत हो गई। हादसे में युवक की मौत से परिवार में मातम पसर गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

करंट की चपेट में आने से बालक की मौत
इधर, थाना छर्रा के गांव भीकनपुर के रहने वाले नईम खां फेरी लगाकर मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करते हैं। उनके पांच बच्चों में दूसरे नंबर का 11 वर्षीय बेटा रिहान सोमवार की दोपहर में बच्चों के साथ प्राइवेट स्कूल के पास खेल रहा था। तभी अचानक वहां पर लगे एक बिजली के खम्बे से रिहान टकरा गया। तभी के पास लगे एक तार से करंट की चपेट में आकर चिपक गया। इस बीच ईद के त्योहार के चलते गॉंव लौट रहे लोगो की नजर रिहान पर गई। चीख पुकार सुनकर परिजन व ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए। परिजन रिहान को इलाज के लिए छर्रा लेकर जा रहे थे, इसी बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: