हरदुआगंज पुलिस सोती रही, बाइकर्स छात्र को लूटकर भागे ?

गांव इटावली का रहने वाला है पीडित लॉ छात्र
-घटना के समय बीमार बहन, बहनोई व बच्चों से मिलकर लौट रहा था घर
-सूत्रों के अनुसार, छात्र के अलावा दो बाइक सवारों को भी बाइकर्स ने लूटा 

 

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में बदमाशों में पुलिस का जरा भी ख़ौफ़ नही है? क्योंकि शाम ढलते ही पुलिस सो जाती है और बदमाश लूटपाट कर भाग जाते हैं। थाना हरदुआगंज के माछुआ पुल के पास गुरुवार रात्रि ऐसा ही हुआ। बाइक सवार तीन बदमाशों ने बीमार बहन, बहनोई व बच्चों को देखकर घर लौट रहे लॉ के छात्र से नगदी, मोबाइल लूट लिया। विरोध में तमंचे की मारकर लहूलुहान कर दिया। सूत्रों की माने तो बदमाशों ने छात्र को लूटने के बाद पुल के दूसरी तरफ बाइक सवार होकर दो अन्य लोगो को भी लूटा और फरार हो गए। पीड़ित छात्र ने राहगीर की मदद से पुलिस व परिजनों को घटना की जानकारी दी।

हरदुआगंज थाना के इटावली के कुशल पाल सिंह पुत्र देवेंद्रपाल सिंह जीटी रोड स्थित कॉलेज से लॉ की पढ़ाई कर रहे है। साथ ही जॉब भी करते हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को सीडी डीलक्स बाइक से जनपद हाथरस के सिकंद्राराऊ के गांव करनपुर से बीमार बहन प्रेमलता, बहनोई व भांजी भांजों को देखने गए थे। रात्रि में घर वापस लौटते समय माछुआ पुल के पास उनकी बाइक पहुंची थी, तभी पीछे से बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको ओवरटेक कर रोक लिया।

तमंचा तानते हुए बदमाश उनको खेत मे ले गए। जेब मे रखे करीब 55 सौ रुपये, मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट से वार कर लहूलुहान कर दिया। उसकी आंख फूटने से बाल बाल बच गई। बदमाशों ने उसकी बाइक लूट ली और भाग गए। कुशलपाल खेत से निकलकर सड़क पर पहुंचे। राहगीर की मदद से उन्होंने घटना की खबर परिजनों व पुलिस को दी। इसी बीच चलते हुए पुल के पास पहुंचे। जहां उनकी बाइक खड़ी मिल गई, लेकिन बदमाश बाइक की चाबी अपने साथ ले गए। घटना की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। आसपास बदमाशों को तलाश भी किया, लेकिन बदमाशों की कोई खबर नही मिली।

पुलिस ने पीड़ित को डॉक्टरी परीक्षण कि इलाज के लिए देर रात्रि जिला अस्पताल भेज दिया। कुशलपाल की आंख के पास कई टांके आये हैं। पीड़ित ने पुलिस बदमाशों के खिलाफ तहरीर दे दी है। इधर, सूत्रों की माने तो बदमाशों ने कुशलपाल को लूटने के बाद पुल के दूसरी तरफ बाइक सवार दो लोगो को लूट लिया। उनसे भी नगदी व मोबाइल लुटे हैं। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ भी मारपीट की। दोनो पीड़ित आसपास के गांव के ही बताए जा रहे हैं। वहीं, एसओ हरदुआगंज रामवकील सिंह ने बताया कि छात्र से लूटपाट करने वाले बदमाशों को तलाशा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: