अलीगढ़ में पुलिस ने 2 प्रधान प्रत्यशियों के पतियों सहित 5 लोगों को भेजा जेल !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना देहलीगेट इलाके के गांव तालसपुर खुर्द में सोमवार दोपहर को चुनाव संबंधी गोष्ठी का आयोजन किया गया था। पुलिस ने यहां प्रत्याशियों व उनके समर्थकों को शांति व्यवस्था बनाए रखने का पाठ पढ़ाया। गोष्ठी खत्म होते ही पुलिस की गाड़ियां निकल रहीं थी, तभी प्रत्याशियों के पति और समर्थक आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते जमकर मारपीट हो गई। एक-दूसरे के कपड़े तक फाड़ डाले। पुलिस ने मारपीट करते लोगो को फटकारते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के आदेश पर पंचायत चुनाव को सकुशल निपटाने के लिए पुलिस गांवों में बैठकें कर रही है। सोमवार दोपहर को देहलीगेट थाना इंसपेक्टर आशीष कुमार, शाहपुर कुतुब चौकी इंचार्ज सचिन कुमार चौधरी ने गांव तालसपुर खुर्द में गोष्ठी अयोजित कर लोगों से आदर्श आचार संहिता व कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने को कहा। इंस्पेक्टर आशीष कुमार ने समझाया कि नियमों का उल्लंघन किया तो सम्बंधित के खिलाफ कार्रवाई होगी। गोष्ठी खत्म होने के बाद पुलिस टीम जाने लगी, तभी प्रधान पद की दो प्रत्याशियों के पति व समर्थक भिड़ गए। गाली-गलौज होने लगी। पुलिस ने समझाया, लेकिन मारपीट करने वाले व्यक्ति नहीं माने।

 

इंस्पेक्टर आशीष कुमार ने बताया कि एक पक्ष से प्रधान पद प्रत्याशी रेशमा के पति गुफरान व समर्थक रेहान, दूसरे पक्ष से प्रधान पद प्रत्याशी नसरीन के पति मुस्तफा व समर्थक मुजाहिद और फरीद का शांतिभंग में चालान किया गया है। पांचों को जेल भेज दिया है। उक्त पांचों आरोपियों को।गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में इंसपेक्टर आशीष कुमार, चौकी प्रभारी सचिन कुमार चौधरी, हैड कॉन्स्टेबल रामकुमार, रामवरन, कॉन्स्टेबल रवि कुमार रुचिन कुमार शामिल रहे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: