अलीगढ़ में जीते और हारे प्रत्याशी के समर्थकों में जमकर हुई मारपीट, फ़िके पत्थर ?

उत्तरप्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके के गांव सहजपुरा में चुनाव में जीते प्रत्याशी व दूसरे प्रत्याशी के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हो गई। जिसमें कई लोग चोटिल हो गए और बीजेपी के प्रत्याशी के कार्यालय पर तोड़फोड़ का आरोप लगाया गया है। पुलिस टीम मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, एक पक्ष का आरोप ही कि गांव सहजपुरा स्थित गढ़ी मन्दिर के पास बीजेपी समर्थित एक जिला पंचायत के उम्मीदवार का कार्यालय बना हुआ था। जहां एक प्रधान प्रत्याशी के समर्थक व हिंदूवादी कार्यकर्ता मौजूद थे। तभी गांव से नव निर्वाचित प्रधान के समर्थकों की भीड़ नारे लगाते हुए वहां पहुच गई और भीड़ ने वहां मौजूद लोगों पर ईंट पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। आरोप है कि हमलावरों ने लाठी डंडों से वार कर कई कार्यकर्ताओं को घायल कर दिया। साथ ही कार्यालय में जम कर तोड़ फोड़ करते हुए मौके से फरार हो गए।

वहीं दूसरे पक्ष के लोगों का आरोप है कि जीते प्रत्याशी के समर्थक जैसे ही रास्ते में लौट रहे थे, तो वहां मौजूद और हार से बौखलाए दूसरे प्रत्याशी के दर्जनों समर्थकों ने उनकी कार को घेर लिया। उनकी गाड़ी पर ईंट पत्थर बरसाते हुए जमकर तोड़फोड़ की । इसमें कार छतिग्रस्त हो गई। कई लोग घायल भी हो गए। लोगों ने बमुश्किल अपने घरों में घुसकर हमलवारों से अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पुलिस को जनाकारी दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और जांचपड़ताल में जुटी है। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने पर पुलिस से गम्भीरता से दोनों पक्षों से पूछताछ करने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: