ऑक्सिजन सिलेंडर की कालाबाजारी करते दो गिरफ्तार ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड पर ओषधि निरीक्षक व पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने के आरोप में दो लोगो को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया। इनके कब्जे से एक ऑक्सीजन सिलेंडर भरा हुआ बरामद हुआ है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी द्वारा कोविड-19 के दृष्टिगत कालाबाजारी करने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक छोटेलल के नेतृत्व में गठित टीम व ड्रग इंस्पेक्टर हेमेंद्र चौधरी ने मुखबिर की सूचना पर ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी करने वाले दो तलहा पुत्र वारिश अली निवासी माल गोदाम अम्बा ओलिया थाना बन्नादेवी और मोहम्मद सालिम पुत्र मोहम्मद अहमद अली निवासी सर सैयद नगर थाना सिविल लाइन को रामघाट रोड स्थित बालू मंडी के पास से गिरफ्तार किया। उक्त आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ऑक्सीजन सिलेंडर को काली बाजारी कर महंगे दाम में बेचने जा रहे थे। लेकिन इससे पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर छोटे लाल ने बताया की आरोपियों के पास से एक ऑक्सीजन सिलेंडर भरा हुआ, एक कार और 4050 रुपये बरामद हुए है।।आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओ में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।
गिरफ्तार करने वाली टीम में औषधि निरीक्षक हेमेन्द्र चौधरी, एसआई जयप्रकाश चन्द्र तिवारी, कॉन्स्टेबल ईश्वर सिंह और धर्मपाल मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: