अलीगढ़ में पैसों के लेनदेन के विवाद में युवक की पीट पीटकर हत्या!

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना इगलास इलाके के गांव भरतपुर में मौसी के यहां आए युवक की मौसेरे भाइयों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना के पीछे रुपयों का लेनदेन बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा लिख लिया है और चार युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

 

रुपयों के लेनदेन में पीट पीटकर हत्या !

हाथरस जिले के थाना मुरसान के गांव अहरई निवासी 25 वर्षीय विपिन पुत्र निरंजन सिंह फरीदाबाद से बाइक से इगलास के गांव भरतपुर अपनी मौसी गायत्री देवी के यहां आया था। निरंजन सिंह ने बताया कि यहाँ उसकी मौसेरे भाई बॉबी उर्फ पवन पुत्र चंद्रपाल व नेत्रपाल पुत्र कुमरपाल से रुपयों के लेनदेन को लेकर कहा सुनी हो गई। उन्होंने अपने साथी सोनू पुत्र चंद्रपाल निवासी तरसारा को भी बुला लिया। ये सभी जानकारी मेरे लडके विपिन ने फोन पर दी तो मैने कहा तू वापस आ जा। जब विपिन शाम तक वापस नहीं आया तो चिंता हुई और पवन से फोन कर पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। अनहोनी की आशंका को लेकर अपने भाई बच्चू सिंह, रामवीर सिंह, मेम्बर सिंह, विष्णु कुमार आदि के साथ भरतपुर पहुँचे।

ग्रामीणों ने बताया कि विपिन को कुमरपाल के ट्यूबल पर बॉबी उर्फ पवन, नेत्रपाल व सोनू के साथ देखा है। ट्यूबवेल पर रात्रि में पहुंच कर तलाश किया। ट्यूबवेल की होडदी के पास विपिन का शव लकडियो से आधा दबा हुआ पड़ा मिला। पिता ने तीनों युवकों पर लेनदेन को लेकर बेटे की हत्या करने व शव को झाड़ियों में छिपाने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया कि निरंजन सिंह की तहरीर पर बॉबी उर्फ पवन पुत्र चन्द्रपाल, नेत्रपाल पुत्र कुमरपाल निवासीगण ग्राम भरतपुर, सोनू पुत्र चन्द्रपाल निवासी ग्राम तरसारा के खिलाफ एफआईआर लिखी है। प्रथम दृष्टया हत्या पीट-पीट कर की गई है। हत्या का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चलेगा।

 

मृतक तीन भाइयों में सबसे छोटा था

परिजनों ने बताया मृतक विपिन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। फरीदाबाद में एक स्कूल की गाड़ी चलाता है। चर्चा है कि घटना से पहले उसने आरोपियो के साथ बैठकर शराब पी थी। पुलिस ने चार लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मचा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: