अलीगढ़ में बदमाशों ने ATM काटकर 5 लाख 60 हजार रुपये उड़ाए ?

UP के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के नगला मुरारी में शनिवार रात बदमाशों ने केनरा बैंक के एटीएम को काटकर 5.60 लाख रुपये पार कर दिए। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के साथ ही बदमाशों की तलाश में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, सारसौल क्षेत्र के नगला मुरारी में जीटी रोड के पास केनरा बैंक की शाखा व एटीएम केबिन है। जहां कोई गार्ड नहीं रहता है। शनिवार रात बदमाशों ने बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। बदमाश केबिन में घुस गए और एटीएम से रुपये निकालने का प्रयास किया। सफल न हुए तो मशीन को काट लिया और उसमें रखे 5.60 लाख रुपये ले गए ।

रविवार के अवकाश के बाद सोमवार को बैंक खुला तो स्टाफ की नजर एटीएम की टूटी पड़ी मशीन पर पड़ी। पता चला कि चोर मशीन में रखे 5.60 लाख रुपये ले गए हैं। शाखा प्रबंधक ने पुलिस को सूचना दी। फोरेंसिक व सर्विलांस टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। शाखा प्रबंधक ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

एटीएम तोड़कर रुपये उड़ाने वाले बेहद शातिर थे। उन्होंने एटीएम केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे के लेंस पर स्प्रे डाल दिया, जिससे फुटेज में उनके चेहरे धुंधले आए हैं। पुलिस बैंक व एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

इधर, पुलिस ने शक के आधार पर इलाके के कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। देर रात तक उनसे कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी थी।

एसपी सिटी कुलदीप गुणवत ने बताया कि केनरा बैंक शाखा का एटीएम काटकर बदमाशों ने वारदात की है। केबिन में लगे सीसीटीवी कैमरे पर बदमाशों ने स्प्रे डाल दिया था, जिससे उनकी तस्वीर साफ नहीं आ सकी हैं। फिर भी बदमाशों को जल्द पकड़ा जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: