उधार के रुपये मांगने पर दबंगो ने 3 भाइयों को पीटा, कार तोड़ी ?

UP के जिला अलीगढ़ के थाना महुआखेड़ा इलाके के जीटी रोड स्थित बोरना के पास उधार के रुपयों लेने पहुंचे कार सवार आइसक्रीम व्यापारी को दबंगों ने बेरहमी से पीट डाला। बचाने पहुंचे उनके दो भाईयों को भी दबंगों ने पीटकर घायल कर दिया। कार पर पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया और लूटपाट भी की। पुलिस ने घायलों का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, धनीपुर निवासी सुरेंद्र उर्फ रिंकू ने बताया कि बोरना गेट पर एक युवक उनकी किराये की आइसक्रीम की दुकान चलाता है। कई दिनों से उस पर उधारी के रुपये निकल रहे थे। जिन्हें लेने के लिए शनिवार देर शाम वह कार से उसके घर पहुंचा। आरोप है कि तभी युवक का भाई वहां आ गया और।बेवजह गालियां देने लगा। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। घटना की जानकारी भाई कपिल व सुमित को जानकारी दी तो दोनों मौके पर पहुंच गए। तभी हमलावर फिर से आ धमके और तीनों भाईयों के साथ बेरहमी से मारपीट कर डाली और सोने की अंगूठी व चेन भी लूट ली। इतना ही नहीं जब उन्होंने कार में बैठकर भागने कीे कोशिश की तो हमलावरों ने कार में भी तोड़फोड़ कर डाली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीनों घायलाें को जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया। इधर, इंस्पेक्टर महुआखेड़ा विनोद कुमार ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है, मामला रुपयों के लेन-देन में मारपीट से जुड़ा है। इसकी जांच की जा रही है।

 

 

पत्ते तोड़ने पर दो पक्षो में चले लाठी डंडे

अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के रजा नगर में पेड़ से पत्ते तोड़ने पर दो पक्ष आमने – सामने आ गए । दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले। मारपीट में युवती समेत पांच लोग घायल हो गए । वहीं, पुलिस ने छह लोगों को शांतिभंग में पाबंद किया है ।
अनुसार रजा नगर निवासी अलीम पड़ोसी के घर में लगे पेड़ से पत्ते तोड़ रहा था । इस बात का विरोध पड़ोसी ने किया तो दोनों के बीच कहासुनी हो गई । कुछ ही देर में पड़ोसी के परिजन आ गए । कहासुनी में मामला तूल पकड़ गया और दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चल गए । मारपीट में शकील अहमद , अलीम , साजिया समेत पांच लोग घायल हो गए । सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है । वहीं शकील की तहरीर पर आरोपी इदरीश , रहीश , अनीश , भूरा और कलुआ समेत छह लोगों के खिलाफ शांतिभंग की कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: