अलीगढ़ में लुटा ट्रक, एटा में हुआ खुलासा ? जानिए क्या है पूरा मामला..

उत्तरप्रदेश के जिला एटा के थाना जैथरा पुलिस ने अलीगढ़ के मथुरा बाईपास रोड पर करीब दो महीने पहले हुए ट्रक लूटकांड का खुलासा दिया है। दो लुटेरों को गिरफ्तार कर करीब 30 लाख की कीमत का माल बरामद कर लिया है। जबकि तीन लुटेरे अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

जानकारी के अनुसार, मेहमन्ता मोड़ के पास से जैथरा थाना इलाके के गांव नगला बैनी निवासी सुनील यादव तथा नयागांव क्षेत्र के गांव कुढ़ा निवासी बबलू को पुलिस ने गिरफ्तार किया । लुटेरों की निशानदेही पर पुलिस ने 11 फ्रिज व नौ वाशिंग मशीन बरामद की हैं। लुटेरों से दो तमंचा, कारतूस तथा लूट में प्रयुक्त मैक्स पिकअप बरामद की गई है।

लुटेरों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद लूटे फ्रिज, वाशिंग मशीन और माइक्रोवेब ओवन को कम दामों में इधर-उधर बेच दिया था। अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि घटना में शामिल जैथरा थाना इलाके के गांव सुकटी खेड़ा निवासी सुनील कुमार, विनीत कुमार तथा ग्राम जवाहर नगर निवासी राजू उर्फ राजीव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

एसओ जैथरा सुधीर कुमार ने बताया कि पांच लुटेरों का संगठित गिरोह है। वारदातों से पूर्व ढाबों पर वाहनों की रेकी करते हैं। इसके बाद महंगे सामान से भरे वाहनों को रास्ते में लूट लेते हैं। गैंग में शामिल सुनील, विनीत, राजू व राजीव गाडिय़ों पर ड्राइवरी भी करते हैं।

अलीगढ़ में फेंका था चालक और ट्रक मिला था बदायूं में:
नोएडा से आठ अप्रैल को फ्रिज व अन्य सामान लादकर चले ट्रक चालक शाहजहांपुर जिले के आशीष कुमार को लुटेरों ने हाथ-पैर बांधकर अलीगढ़ में फेंक दिया था। सामान को जैथरा क्षेत्र में खाली कर ट्रक बदायूं जिले उझियानी क्षेत्र में खड़ा कर दिया था। घटना में मुकदमा कोतवाली नगर में दर्ज किया था। पुलिस शुरुआत में चालक पर ही ट्रक लुटवाने का शक कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: